riyan parag virat kohli
पराग ने विराट कोहली के ऑटोग्राफ वाले बैट को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

आईपीएल में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबको प्रभावित करने वाले राजस्थान रॉयल्स के स्टार युवा खिलाड़ी रियान पराग एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए हैं। पराग ने विराट कोहली के ऑटोग्राफ वाले बैट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कोहली ने उस बैट पर ऑटोग्राफ देते हुए क्या मैसेज लिखा था।

रियान पराग ने अपनी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए कई बार शानदार पारियां खेलीं हैं। भले ही आईपीएल 2021 में उनका बल्ला खामोश रहा, लेकिन इस दौरान उन्हें विराट कोहली से एक खास संदेश मिला। दरअसल, आईपीएल 2021 में आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के एक मैच के दौरान रियान पराग ने विराट कोहली से मिलकर उनका ऑटोग्राफ लिया था।

19 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने हाल ही में फैंस के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सवाल जवाब सेशन का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए थे। इस सेशन के दौरान एक यूजर ने रियान पराग से पूछा था कि ‘आपका सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी ऑटोग्राफ’ किसका था। इसके जवाब में पराग ने विराट द्वारा साइन किए गए बल्ले की तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर में बल्ले पर विराट कोहली के साइन के अलावा एक दिल छू लेने वाला संदेश भी लिखा नज़र आ रहा है। कोहली ने इस बल्ले पर ऑटोग्राफ के साथ लिखा, “प्यारे रियान, खेल का आनंद लो। गुडलक।”

बहरहाल, रियान पराग ने अब तक इंडियन प्रीमियर लीग के तीन सीजन खेले हैं। उन्होंने अब तक आईपीएल में 26 मुकाबलों में 20.25 के औसत और 126.07 के स्ट्राइक रेट से 324 रन बनाए हैं। पराग ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में 7 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 19.50 के औसत और 144.44 के स्ट्राइक रेट से 78 रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply