सोशल मीडिया पर चाहर के स्टाइलिश अंदाज को लेकर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के स्पिनर राहुल चाहर आईपीएल 2021 में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल अपनी मिस्ट्री गेंदबाजी के साथ-साथ हेयर स्टाइल से भी अपने फैंस को दीवाना कर रहे हैं। इस सीजन में राहुल नए हेयर स्टाइल के साथ मैदान पर नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर चाहर के स्टाइलिश अंदाज को लेकर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच खुद क्रिकेटर ने अपने इस नए हेयर स्टाइल को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

राहुल चाहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मंगेतर ईशानी संग स्टाइलिश तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरी हेयरस्टाइलिस्ट से मिलिए।” सोशल मीडिया पर कपल की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। याद हो तो साल 2019 में राहुल और ईशानी ने सगाई की थी। क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी थी।

आईपीएल के इस मौजूदा सीजन में राहुल चाहर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल ने केकेआर के विरुद्ध अच्छी गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए थे और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं, चाहर ने हैदराबाद के खिलाफ भी जबरदस्त गेंदबाजी की थी और 3 विकेट हासिल किए थे।

आईपीएल 2021 में राहुल चाहर ने अबतक 3 मुकाबलों में 8 विकेट लिए हैं। पर्पल कैप की रेस में चाहर दूसरे नंबर पर हैं। इस समय पहले स्थान पर हर्षल पटेल हैं, जिन्होंने कुल 9 विकेट अबतक चटकाए हैं।

Leave a comment