केएल राहुल

पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान केएल राहुल की मुंबई में सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। गत रविवार को राहुल के पेट में अचानक दर्द हुआ था, जिसके बाद उन्हें चार्टडे फ्लाइट से मुंबई लाया गया था, जहां उनकी सर्जरी की गई। बता दें कि राहुल एक हफ्ते के आराम के बाद आईपीएल में लौटेंगे और फिर अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेंगे। हालांकि, राहुल को पंजाब किंग्स के बायो-बबल में जुड़ने से पहले खुद को कितने दिन के लिए क्वारंटाइन होना पड़ेगा इस बात का पुष्टि नहीं हुई है। इसको लेकर आईपीएल से पंजाब की टीम बात करेगी।

2 मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहमदाबाद में पंजाब किंग्स के मुकाबले से कुछ घंटे पहले तीन में एक बयान जारी करते हुए केएल राहुल की तबियत खराब के बारे में बताया था। उन्होंने इस बयान में कहा था कि राहुल ने शनिवार को पेट में तेज दर्द की शिकायत की थी। लोकेश राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 30 अप्रैल को आखिरी बार मैच खेला था, जिसमें उन्होंने 91* रनों की नाबाद पारी खेली।

केएल राहुल ने 7 मुकाबलों में 66.20 के औसत और 136.21 के स्ट्राइक रेट से 331 रन बनाए हैं, जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राहुल की अनुपस्थिति में पंजाब ने मयंक अग्रवाल को नया कार्यवाहक कप्तान बनाया था। इस मैच में मयंक ने 58 गेंदों में 99* रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। हालांकि, पंजाब हार गई थी।

Leave a comment