priety zinta reacts on punjab kings win
IPL 2022: पंजाब किंग्स की टीम किसी भी खिलाड़ी को नहीं करेगी रिटेन!

सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का चौथा मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। केएल राहुल की कप्तानी वाली PKBS ने संजू सैमसन की आरआर को 4 रनों से पटखनी देते हुए आईपीएल 2021 में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की। पंजाब किंग्स की इस बड़ी जीत पर टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा ने भी अपनी खुशी जाहिर की।

प्रीति जिंटा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, “वाह क्या गेम था! हमारा नया नाम है, नई जर्सी है, लेकिन साड्डा पंजाब गेम में हमें हार्ट अटैक देना बंद नहीं करेगा। क्या करें? हमारे लिए परफेक्ट गेम नहीं था, लेकिन अंत में एकदम परफेक्ट था। वाह केएल राहुल, दीपक हूडा और टीम के बाकी सभी खिलाड़ी।” इतना ही नहीं प्रीति जिंटा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के युवा कप्तान संजू सैमसन की तूफानी शतकीय पारी की जमकर तारीफ की।

बहरहाल, पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए। पंजाब की तरफ से कप्तान केएल राहुल ने 91 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। राहुल ने 50 गेंदों में 7 चौके और 5 छक्कों की मदद से 91 रन बनाए। उनके अलावा दीपक हूडा (64) और क्रिस गेल (40) ने विस्फोटक पारियां खेलीं।

वहीं, राजस्थान रॉयल्स ने 222 रनों का पीछा करते हुए 20 ओवर में 217 रन बनाए। आरआर की और से कप्तान संजू सैमसन ने 63 गेंदों में 119 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 12 चौके और 7 छक्के जड़े, जबकि जॉस बटलर (25), शिवम दुबे (23) और रियान पराग (25) ने रन बना पाए।

Leave a comment

Cancel reply