पोलार्ड ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आराम से, शांति से और शान से … आपको हमेशा प्यार करते रहेंगे. कई दिलों और आत्माओं को छू लिया. आपका सिर हमेशा गर्व से ऊंचा रखूंगा. मैं जानता हूं कि आप बेहतर जगह पर हैं.”

दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज के पिता के देहांत के बाद टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्हें श्रद्धांजली दी है. मास्टर ब्लास्टर ने लिखा, “आपके पिता के बारे में पता चला पोलार्ड. दुख की इस घड़ी में आपके और आपके परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. भगवान आपको इस दुखद घड़ी से उबरने की शक्ति दे.”

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. विंडीज टीम के धाकड़ ऑलराउंडर और आईपीएल में एमआई के लिए खेलने वाले कीरोन पोलार्ड के पिता का निधन हो गया है. पोलार्ड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

गौरतलब है कि पोलार्ड इंडियन प्रीमियर लीग में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं. उन्होंने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर कई बार नीली जर्सी वाली इस टीम को जीत दिलाई हैं.

Leave a comment