Mustafizur Rahman shares a message in Bengali
मुस्ताफिजुर ने बंगाली भाषा में एक संदेश शेयर किया है.

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान आईपीएल के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नज़र आएंगे। वे आईपीएल 2021 का हिस्सा बनने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं और अपनी टीम के साथ भी जुड़ गए हैं। इसी बीच मुस्ताफिजुर ने बंगाली भाषा में एक संदेश शेयर किया है, जिसमें वे आगामी टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन को लेकर बात कर रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने मुस्ताफिजुर के इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। मुस्ताफिजुर रहमान ने इस वीडियो में कहा, “यह पहली बार है, जब मैं राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलूंगा। मैं वास्तव में उत्साहित हूं। मैं टीम के लिए योगदान देने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। धन्यवाद, राजस्थान रॉयल्स।” बता दें कि बांग्लादेश का यह गेंदबाज आईपीएल के पहले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुका है।

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2021 की नीलामी में मुस्ताफिजुर रहमान को उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रूपए में खरीदा था। 25 साल के इस बाएं हाथ के सीमर ने अब तक अपने आईपीएल करियर में 24 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने ने 24 विकेट चटकाए हैं। वहीं, आईपीएल के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के विरुद्ध 12 अप्रैल को खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply