एमएस धोनी का एक और वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 9 अप्रैल को खेला जाएगा। एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर सिंग्स ने आईपीएल 2021 से पहले ही ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इस दौरान धोनी के साथ कई मुख्य खिलाड़ी चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सीएसके खिलाड़ियों के ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती है। इसी बीच धोनी का एक और वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बुधवार को एक प्रैक्टिस मैच खेला गया, जिसमें 22 साल के तेज गेंदबाज ने कप्तान धोनी को आउट कर दिया। इस पेसर का नाम हरिशंकर रेड्डी है और वे आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले का रहने वाला है। चेन्नई सुपर किंग्स के इस प्रैक्टिस मुकाबले में हरिशंकर रेड्डी ने एमएस धोनी को शानदार गेंद फेंकते हुए बोल्ड कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी भी इस गेंद पर चकमा खा गए थे।

गौरतलब है कि सीएसके ने आईपीएल 2021 के ऑक्शन में आंध्र प्रदेश के हरिशंकर रेड्डी को 20 लाख रूपए में खरीदा था। दाएं हाथ के सीमर रेड्डी आंध्र प्रदेश के लिए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल चुके हैं। उन्होंने लिस्ट ए क्रिकेट में अब तक 5 मुकाबले खेलते हुए 25.37 के औसत से 8 विकेट चटकाए हैं। वहीं, रेड्डी ने घरेलू टी20 टूर्नामेंट में 13 मैच खेले हैं और 19.26 के औसत से 19 विकेट लिए हैं।

Leave a comment