सोमवार को केकेआर के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जारी है। अब कोविड-19 के संक्रमण की चपेट में आईपीएल खिलाड़ी भी आ रहे हैं। सोमवार को आईपीएल 2021 का 30वां मैच केकेआर और आरसीबी के बीच खेला जाना है, जो कोरोना संक्रमण की भेंट चढ़ गया। बॉलीवूड एक्टर शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के दो क्रिकेटर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इसी के चलते दोनों टीम्स के बीच यह मुकाबला स्थगित कर दिया गया।

केकेआर के पेसर संदीप वॉरियर और स्पिनर वरुण चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने आईपीएल में कोरोना की एंट्री पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सभी की सलामती की प्रार्थना करने की अपील की है। 58 साल के पूर्व क्रिकेटर ट्वीट करते हुए लिखा, “कोरोना से खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों, प्रबंधन और ग्राउंड स्टाफ के संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। उनके जल्दी ठीक होने और पूरे आईपीएल के लिए सुरक्षित रहने और मानसिक रूप से मजबूत बने रहने के लिए प्रार्थना की।”

गौरतलब है कि कोलकाता टीम के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आईपीएल 2021 सीजन का 30वां मुकाबला आरसीबी और केकेआर के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था, जिसे टाल दिया गया। इस बात की पुष्टि इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी और बताया कि यह मैच अब किसी और दिन खेला जाएगा।

केकेआर के खिलाड़ियों के अलावा यह भी खबरें सामने आ रहीं थीं कि सीएसके टीम के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन इस खबर को बीसीसीआई ने खारिज कर दिया। वहीं, डीडीसीए के अध्यक्ष रोहन जेटली ने कहा कि जो पांच कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, वे आईपीएल के दौरान ड्यूटी पर नहीं थे।

Leave a comment