ab de villiers kohli rcb maxwell ipl 2021 crictoday
टॉप-5 टीमें, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में जड़े हैं सर्वाधिक शतक

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी और करीबी दोस्त एबी डी विलियर्स को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि एबी किसी भी तरह की पिच पर बल्लेबाजी करने की काबिलियत रखते हैं. बता दें कि डी विलियर्स ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में अपनी टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली थी.

कोहली ने कहा, “डी विलियर्स के होने से विपक्षी टीम बैचेन हो जाती है. हमारा बल्लेबाजी क्रम मजबूत है, जिसका हम इस्तेमाल करना चाहते हैं. डी विलियर्स टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनमें बहुमुखी प्रतिभा है और उन्होंने धीमे विकेट पर प्रदर्शन करके दिखाया, जो कई खिलाड़ी नहीं कर सकते हैं.”

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के उद्घाटन मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से पराजित कर लीग में जीत के साथ शानदार शुरुआत की है.

ये मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लक्ष्य को 8 विकेट खोकर मैच की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया.

Leave a comment

Cancel reply