delhi capitals -kolkata knight riders
पहले दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा

मंगलवार को आईपीएल 2021 में दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा, जबकि शाम को मुंबई इंडियंस की टीम की भिंड़त पंजाब किंग्स से होगी। वहीं, पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने DC और KKR के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दोनों टीम्स में से पांच-पांच खिलाड़ी के बारे में बताया है, जो इसमें अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

मशहूर कमेंटेटर ने केकेआर की तरफ से टॉप बल्लेबाज के तौर पर वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी को चुना है। आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे चरण में अय्यर ने कोलकाता की टीम की तरफ से डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक 3 मुकाबलों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 155 के स्ट्राइक रेट से 112 रन बनाए हैं। वहीं, राहुल त्रिपाठी के लिए आईपीएल 2021 शानदार कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 9 पारियों में 144 के स्ट्राइक रेट से 306 रन बनाए हैं।

मांजरेकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के मैच से पहले प्रीव्यू में कहा, “मौजूदा फॉर्म को देखते हुए मैं इस मुकाबले में वेंकटेश अय्यर के प्रदर्शन को देखना चाहूंगा। उन्होंने पिछले मुकाबलों में निडर बल्लेबाजी की थी। दूसरे खिलाड़ी के तौर पर राहुल त्रिपाठी को चुन रहा हूं, क्योंकि वे भी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं।”

56 साल के पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, “कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से मैं वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन को चुन रहा हूं। पांचवे खिलाड़ी के तौर पर लॉकी फर्ग्यूसन, क्योंकि मैं आंद्रे रसेल की फिटनेस के बारे में निश्चित नहीं हूं। अगर आंद्रे रसेल फिट हैं तो रसेल होंगे नहीं तो फर्ग्यूसन।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने दिल्ली कैपिटल्स में से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, कप्तान ऋषभ पंत, एनरिक नोर्खिया और कैगिसो रबाडा को चुना है, जो उनके मुताबिक अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। दरअसल, यह खिलाड़ी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और ऐसे में संजय मांजरेकर को लगता है कि इस मुकाबले में भी दोनों टीम्स के यह खिलाड़ी शानदार लय में नज़र आएंगे।

इस समय दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में 16 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है, जबकि केकेआर 8 अंकों के साथ चौथे पायदान पर मौजूद है।

Leave a comment

Cancel reply