यह वीडियो टीम के स्टार बल्लेबाज जॉस बटलर का है, जिसमें वे फनी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राजस्थान रॉयल्स सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वे अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर मजेदार ट्वीट्स साझा करते रहते हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो टीम के स्टार बल्लेबाज जॉस बटलर का है, जिसमें वे फनी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में बटलर के अलावा टीम के फील्डिंग कोच दिशांत यागनिक भी दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशांत ने बटलर की बेटी जॉर्जिया रोज को अपनी गोद में उठाया हुआ है। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स ने बटलर की बेटी का जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया था और यह वीडियो उसी पार्टी का है। इस वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज ने जमकर डांस किया था।

राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल 2021 की बात करें तो उनका टूर्नामेंट में अब तक अच्छा प्रदर्शन गुजर रहा है। RR अभी अंकतालिका में पांचवें स्थान पर हैं। उन्होंने अब तक सात मुकाबलों में तीन में जीत दर्ज की है और चार में हार का सामना किया है। उन्होंने रविवार को अपना पिछला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला था, जिसमें जॉस बटलर ने अपने टी20 करियर का पहला शतक भी जड़ा था।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से सभी फ्रेंचाइजी बायो बबल में रह रही हैं। ऐसे में खिलाड़ियों के परिवार वाले भी उनके साथ बबल में ही हैं। बटलर के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी भारत आए हुए हैं।

Leave a comment