dhoni-csk-crictoday
पूर्व सलामी बल्लेबाज गंभीर ने धोनी के बल्लेबाजी क्रम को लेकर चिंता जताई है.

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के आठवें मुकाबले में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स मुंबई की टीम्स वानखेड़े स्टेडियम में दो-दो हाथ करेंगे. इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ख़ास सलाह दी है. दरअसल, गंभीर ने आईपीएल में धोनी के बल्लेबाजी क्रम को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

उन्होंने कहा है कि धोनी को 7वें नंबर पर बल्लेबाजी नहीं करनी चाहिए, बल्कि ऊपर आकर खेलना चाहिए. गंभीर ने कहा कि आप अगर नंबर सात पर बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो फिर टीम का नेतृत्व नहीं कर सकते.

बता दें कि एमएस धोनी पिछले कई आईपीएल मुकाबलों से बड़ा धमाका नहीं कर पाए हैं. आईपीएल 2020 में उनकी टीम प्ले-ऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी. इतना ही नहीं मौजूदा संस्करण में भी सीएसके को अपने पहले ही मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी.

गंभीर ने कहा, “महेंद्र सिंह धोनी को उपर आकर बल्लेबाजी करनी चाहिए, क्योंकि यही एक चीज है जो सबसे ज्यादा मायने रखती है. इससे लोगों को एहसास हो पाएगा कि हां वह आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. यह सच है कि उनके गेंदबाजी आक्रमण को लेकर कुछ परेशानी है.”

Leave a comment

Cancel reply