ipl 2021 stokes rajasthan royals crictoday

राजस्थान रॉयल्स को गुरूवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला खेलने उतरना है. इससे पहले ये जद्दोजहद है कि दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह कौन सा खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में शामिल होगा. बता दें कि इंग्लिश हरफनमौला खिलाड़ी उंगली में चोट लगने के चलते आईपीएल 2021 से बाहर हो चुके हैं.

ऑलराउंडर के चोट लगने के बाद फ्रेंचाइजी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि पंजाब किंग्स के विरुद्ध मुकाबले में फील्डिंग के दौरान उनकी उंगली चोटिल हो गई थी.

वहीं, ब्रिटिश अखबार ‘इंडिपेंडेंट’की रिपोर्टमें दावा किया गया था, “स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल के कैच को लपकने के लिए डाइव लगाते हुए अपने बाएं हाथ में फ्रैक्चर कर लिया है. चोट के कारण ही स्टोक्स ने इस मैच में सिर्फ एक ओवर की गेंदबाजी की.”

कौन ले सकता है बेन स्टोक्स की जगह? 

सूत्रों के हवाके से खबर है कि धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह दक्षिण अफ्रीकी टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर को राजस्थान रॉयल्स टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. मिलर को टी20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में गिना जाता है. मिलर अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर चुके हैं और प्लेइंग इलेवन में चयन के दावेदार हैं.

Leave a comment

Cancel reply