मुकाबले के टॉप-10 मीम्स

रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में खेले गए 29वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 7 विकेट से पराजित किया. दिल्ली की टीम की मौजूदा सीज़न में 8 मुकाबलों में से ये छठी जीत थी, जबकि पंजाब किंग्स की 8 मैचों में से पांचवीं हार. दिल्ली 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है. वहीं, पंजाब की टीम 6 अंकों के साथ छठे स्थान पर है.

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था, जिसके बाद पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए, जिसके जवाब में दिल्ली ने 17.4 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया.

नीली जर्सी वाली टीम के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मैच जिताऊ पारी खेली. उन्होंने एक छोर संभालते हुए 47 गेंदों में 69 रन नाबाद बनाए, जिसमें धवन ने 6 चौके और 2 छक्के जड़े. उनके अलावा पृथ्वी शॉ (39) और स्टीव स्मिथ (24) ने भी अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया.

वहीं, पंजाब के लिए कप्तान मयंक अग्रवाल ने 58 गेंदों में 99 रनों की आतिशी पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 3 विकेट चटकाए. उनके अलावा आवेश खान और अक्षर पटेल को 1-1 विकेट हासिल हुए. दिल्ली की टीम की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स की जमकर बरसात कर रहे हैं. आइये देखते हैं…

Leave a comment