सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर को उनकी बेटियों ने एक खास संदेश भेजा है।

भारत में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप कम नहीं होने को आ रहा है और देश वासी इसी खौफ में जी रहे हैं। इस खरतनाक वायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया है। आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद विदेशी खिलाड़ी अभी भी भारत में ही हैं और बीसीसीआई के सामने उन्हें उनके देश भेजने की बड़ी चुनौती है। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई और सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर को उनकी बेटियों ने एक खास संदेश भेजा है।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज की बेटियों ने अपने पिता को याद करते हुए एक प्यारा सा संदेश भेजा है और साथ ही आग्रह किया कि वे जल्दी उनके पास वापस घर लौट आएं हैं। वॉर्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर साझा की है। इस फोटो में लिखा है, “प्लीज डैडी, आप जल्दी से सीधा घर आ जाओ। हम आपको बहुत याद कर रहे है और आपको बहुत प्यार करते है। आपके लिए बहुत सारा प्यार, आपकी बेटियां इवी, इंडी और इसला।”

डेविड वॉर्नर की बेटियों ने आइपीएल 2021 के निलंबित होने के बाद अपने पापा से घर लौटने की बात कही है। फैंस को डेविड की बेटियों का यह इमोशनल मैसेज पसंद आ रहा है। 34 साल के कंगारू बल्लेबाज की तीन बेटियां हैं, जिनके नाम इवी मे, इंडी रे और इसला रोज हैं। वॉर्नर भी अपनी बच्चियों से बहुत प्यार करते हैं और अपने परिवार के साथ अकसर तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें | राजस्थान रॉयल्स ने जॉस बटलर का ये मजेदार वीडियो किया शेयर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बहरहाल, कोरोना काल में मजबूत बायो बबल के बीच सिर्फ 29 मुकाबले सफलतापूर्वक खेले गए हैं। आईपीएल 2021 के रोकने से फैंस बहुत निराश हैं। आईपीएल सस्पेंड करने का फैसला वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, अमित मिश्रा जैसे खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद लिया गया।