ipl 2021 csk vs mi top memes
मुकाबले की टॉप-10 मीम्स.

शनिवार को आईपीएल-14 के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से पराजित किया. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस बेहद रोमांचक मुकाबले में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 218 रन बनाए थे, जिसके जवाब में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने आखिरी गेंद पर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

एमआई के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों में 87 रन की नाबाद आतिशी पारी खेली. इस मुकाबले में कुल 437 रन बने. चेन्नई की टीम के लिए दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए उन्होंने 4 ओवर में 62 रन लुटाए. वहीं, मीडियम पेसर शार्दुल ठाकुर को भी बहुत मार पड़ी. उन्होंने 4 ओवर में 1 विकेट लेकर 56 रन लुटाए, जबकि सैम करण ने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट झटके.

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए मोईन अली ने 36 गेंदों में 58 और फाफ डू प्लेसिस ने 28 गेंदों में 50 रन की ताबड़तोड़ पारियां खेलीं. उनके अलावा स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू ने 20 गेंदों में तूफानी फिफ्टी जड़ी. उन्होंने 72 रनों की तूफानी पारी खेली. वहीं, पोलार्ड को मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

मुंबई इंडियंस की इस धमाकेदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात कर रहे हैं. आइये नज़र डालते हैं इस मुकाबले के टॉप-10 मीम्स …

Leave a comment

Cancel reply