moeen ali
मोईन अली इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे।

इंग्लैंड के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। रविवार को कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि मोईन अली ने अपनी फ्रेंचाइजी सीएसके से अपनी जर्सी से शराब ब्रांड का लोगो हटाने का अनुरोध किया है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि अली, जो शराब नहीं पीते हैं और ना ही प्रचार करते हैं, उन्होंने जर्सी से SNJ 10000 का लोगो हटाने का अनुरोध किया है।

इसी बीच सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने इस मामले पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर द्वारा ऐसा कोई अनुरोध नहीं किया गया था। न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस द्वारा सीएसके के सीईओ के हवाले से कहा गया है, “मोईन अली ने सीएसके से कोई लोगो हटाने का अनुरोध नहीं किया है।”

गौरतलब है कि पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा रहे मोईन अली को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 की नीलामी में 7 करोड़ रूपए में खरीदा था। वे आईपीएल के इस आगामी सीजन में सीएसके के लिए पहली बार खेलते हुए नज़र आएंगे।

इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने अब तक अपने आईपीएल करियर में 19 मुकाबलों में 20.60 के औसत से 309 रन बनाए हैं। वहीं, इस दौरान उनका 30.46 की शानदार स्ट्राइक रेट रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान एमएस धोनी अनुभवी ऑलराउंडर मोईन को किस तरह अपनी टीम के लिए इस्तेमाल करते हैं।

Leave a comment