ms dhoni
धोनी ने अपनी फिटनेस को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान.

सोमवार को आईपीएल के 14वें संस्करण में खेले गए 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से पराजित कर मौजूदा टी20 लीग में लगातार दूसरी जीत दर्ज की. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 17 गेंदों में 18 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 2 चौके जड़े.

वहीं, इस मैच में स्टार ऑलराउंडर मोईन अली ने अपने शानदार हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत सीएसके की जीत में अहम भूमिका निभाई.

मालूम हो कि पिछले साल एमएस धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहकर सभी को चौंका दिया था. अब 39 साल के माही ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे नहीं चाहते कि कोई उन्हें अनफिट खिलाड़ी कहे. पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी का ये आखिरी आईपीएल संस्करण हो सकता है.

माही ने कहा, “जब आप खेल रहे होते हैं तो नहीं चाहते कि कोई आपको अनफिट कहे. मुझे युवा खिलाड़ियों की बराबरी करनी होती है, वे काफी दौड़ते हैं, लेकिन यह हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है.”

उन्होंने आगे कहा, “गीली गेंद भी स्पिन हो रही थी. मुझे जोस के रिवर्स स्वीप खेलने से कोई परेशानी नहीं थी. अगर गीली गेंद टर्न हो रही थी तो संभावना अधिक थी कि सूखी गेंद भी स्पिन करेगी. मोईन का टीम में होना अच्छा है, वह गेंद को अच्छी तरह से स्पिन कर रहे थे.”

Leave a comment

Cancel reply