केकेआर के तीन खिलाड़ी पाए गए हैं कोरोना पॉजिटिव.

मौजूदा समय में कोरोना की महामारी ने भारत में हाहाकार मचाया हुआ है. आईपीएल-14 भी कोविड-19 की भेंट चढ़ चुका है. गत सोमवार से पहले आईपीएल 2021 को लेकर सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन एक दिन पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के कोरोना से संक्रिमित होने की खबर सामने आई. साथ ही उनकी टीम के साथी खिलाड़ी संदीप वॉरियर के भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया. हालांकि, इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच को स्थगित कर दिया गया था.

मगर कहानी यहीं नहीं थमी. इसके बाद मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को भी कोरोना संक्रमण ने अपने चपेट में ले लिया, लेकिन कहानी तब बिगड़ी, जब बीसीसीआई ने कोरोना के असर को आईपीएल-14 पर मंडराते हुए देखा और बोर्ड ने इस टी20 लीग के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया. सच तो यह है कि कोविड-19 की एंट्री आईपीएल में अब से काफी पहले ही हो चुकी थी. मगर बीसीसीआई के अनिवार्य और सख्त बायो-बबल की वजह से कोरोना संक्रमण का काफी दिनों तक आईपीएल-2021 पर असर नहीं पड़ा.

बहरहाल, अब हम आईपीएल के 14वें संस्करण में कोरोना से पॉजिटिव पाए गए सभी खिलाड़ियों पर नज़र डालने वाले हैं. इस लिस्ट में सर्वाधिक खिलाड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के हैं, जिन्हें कोरोना ने अपने चपेट में लिया.

  1. नितीश राणा, वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर (3 खिलाड़ी, केकेआर)
  2. एनरिक नोर्खिया, अक्षर पटेल (2 खिलाड़ी, डीसी)
  3. देवदत्त पडिक्कल, डेनियल सैम्स (1 खिलाड़ी, आरसीबी)
  4. किरण मोरे (मुंबई इंडियंस के कोच)
  5. काशी विश्वनाथ (सीएसके सीईओ), लक्ष्मीपति बालाजी (सीएसके गेंदबाजी कोच)

Leave a comment