आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स का मानना है कि क्रिकेटर्स को खुद को भाग्यशाली समझना चाहिए.

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स का मानना है कि क्रिकेटर्स को खुद को भाग्यशाली समझना चाहिए, क्योंकि वे कोविड-19 जैसी महामारी के बीच में क्रिकेट खेल रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग का
2021 सीजन खाली मैदानों में बिना फैंस के बीच खेला जा रहा है। इस दौरान खिलाड़ियों को कुछ चुनौतियों का सामना भी करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने आईपीएल बीच में छोड़ दिया है।

इसी बीच क्रिस वोक्स ने कोरोना महामारी के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2021 को लेकर अपनी बात कही है। उन्होंने एएफपी को दिए इंटरव्यू में कहा, “हम खुशकिस्मत हैं कि ऐसे माहौल में भी खेल रहे हैं, जहां पूरा भारत इस समय महामारी से जूझ रहा है।”

यह भी पढ़ें | IPL 2021: इंग्लैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने क्रिस मॉरिस के खराब प्रदर्शन पर कसा तंज

वोक्स ने बायो बबल को लेकर आगे कहा, “बायो सिक्योर बबल में लंबे समय तक रहना मुश्किल है। हालांकि, मेरे साथ अच्छी बात यह है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम में इंग्लैंड के दो अन्य खिलाड़ी सैम बिलिंग्स और टॉम करन भी हैं। हम तीनों आपस में खूब बातें करते हैं और एक-दूसरे का हौसला बढ़ाते रहते हैं।”

32 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे कहा, “वे खुद को लकी समझते हैं कि ऐसे मुश्किल वक्त में भी खेल के जरिए लोगों का मनोरंजन कर पा रहे हैं। भारत सहित पूरी दुनिया जिस स्थिति से गुजर से रही है वह काफी कष्टदायक है, लेकिन इस मुश्किल हालात का मुकाबला करना ही होगा।”