Chahal, Maxwell
आरसीबी के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में टीम के साथ अपना पहला प्रैक्टिस सेशन किया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं। आरसीबी के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में टीम के साथ अपना पहला प्रैक्टिस सेशन किया है। बता दें कि दोनों खिलाड़ी पिछले सप्ताह संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे थे, जिसके बाद चहल और मैक्सवेल ने अपना 6 दिनों का अनिवार्य क्वारंटाइन पीरियड पूरा किया।

आरसीबी ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खिलाड़ियों के नेट सेशन की वीडियो साझा की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम के नेट सत्र से पहले दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स ने चहल और मैक्सवेल का स्वागत किया। इसके अलावा वीडियो में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच माइक हेसन सत्र के लिए खिलाड़ियों को योजनाएं भी बताते हुए नज़र आ रहे हैं।

वहीं, वीडियो में युजवेंद्र चहल ग्लेन मैक्सवेल की गेंदबाजी के खिलाफ बल्लेबाजी करने की बात भी करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले टीम के साथ अपने पहले ट्रेनिंग सेशन पर भी चहल ने बात की। 31 साल के भारतीय स्पिनर ने कहा, “जाहिर तौर पर खुश हूं और आज मैंने, जिस तरह से गेंदबाजी की प्रैक्टिस की उससे बहुत खुश हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं खासतौर पर जब आप जानते हैं कि आप अंक तालिका में बेहतर स्थान पर हैं।”

दाएं हाथ के गेंदबाज ने आगे कहा, “हमारे पास बहुत अच्छा मौका है अंक तालिका में शीर्ष पर बने रहने का और, जब आप लंबे समय के बाद अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो आप हमेशा अच्छा महसूस करते हैं। आज मैं कह सकता हूं कि पुराना युजी वापस आ गया है।” चहल ने पहले चरण में कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। उन्होंने 7 मुकाबलों में 8.26 के इकोनॉमी रेट से मात्र 4 विकेट हासिल किए थे।

Leave a comment

Cancel reply