इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण का आगाज़ 9 अप्रैल से होने जा रहा है. इसके लिए सभी टीम्स अपनी-अपनी तैयारियों में मशगूल हैं. आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आगामी संस्करण से पहले अपनी टीम की नई जर्सी लॉन्च की है. धोनी ने एक वीडियो के ज़रिए टीम की नई जर्सी लॉन्च की. माही इस वीडियो में तमिल भाषा में बोलते नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि इस जर्सी में भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है. जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ओपेर तीन स्टार हैं, जो सीएसके के तीन आईपीएल खिताबी जीत की गवाही दे रहे हैं. याद हो कि पीली जर्सी वाली इस टीम ने साल 2010, 2011 और 2018 में आईपीएल के टाइटल जीती थे. आर्मी को सम्मान देने पर फैंस चेन्नई की इस फ्रेंचाइजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था और ये आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्ले-ऑफ से पहले ही बाहर हो गई थी. इस दौरान एमएस धोनी भी अच्छे टच में नज़र नहीं आर रहे थे. जानकारी के लली बता दें कि धोनी ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था, लेकिन उन्होंने आईपीएल में खेलना चालू रखा.

Leave a comment