आईपीएल 2021 में कोरोना वायरस के कई नए मामले सामने आए हैं, जिसके चलते टूर्नामेंट पर खतरे के बादल मंडराने शुरू हो चुके हैं।

आईपीएल 2021 में कोरोना वायरस के कई नए मामले सामने आए हैं, जिसके चलते टूर्नामेंट पर खतरे के बादल मंडराने शुरू हो चुके हैं। इसी बीच क्रिकेट के फैंस के मन में भी यह सवाल उठने लग गए हैं कि आईपीएल का मौजूदा सीजन जारी रहेगा या फिर टूर्नामेंट को बीच में रोकने का निर्णय लिया जाएगा। यही कारण है कि अब ट्विटर पर आईपीएल 2021 को लेकर एक रद्द करने की बहस छिड़ गई है और ‘कैंसिल आईपीएल’ ट्रेड हो रहा है।

इसको लेकर कुछ फैंस मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं तो वहीं ऐसे भी लोग हैं, जो इस मुश्किल खड़ी में आईपीएल के स्थगित होने के विचार से भी दुखी हो रहे हैं। दरअसल, केकेआर के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाला मुकाबला स्थगित कर दिया गया।

इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे से खबर सामने आई कि तीन सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने मीम्स और रिएक्शन की बरसात कर दी। उल्लेखनीय है कि आईपीएल की शुरुआत के समय में भी कुछ खिलाड़ियों को कोरोना का संक्रमण हो गया था। देवदत्त पडीक्कल, अक्षर पटेल इनका नाम शामिल था।

देखें ये मजेदार मीम्स:

आईपीएल के 14वें अब तक कुल 29 मुकाबले खेल जा चुके हैं और किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आई है। बायो-बबल एन्वॉयरमेंट में टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है और प्रतिदिन लगभग 4 लाख लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोग रोजाना इस महामारी के चलते मर रहे हैं।

Leave a comment