बीसीसीआई ने दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ियों को क्वारंटाइन होने के लिए कहा है।

सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद केकेआर और आरसीबी का मुकाबला स्थिगित कर दिया गया। अब यह खबर सामने आई है कि बीसीसीआई ने दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ियों को क्वारंटाइन होने के लिए कहा है। दरअसल, दिल्ली ने अपना आखिरी मैच कोलकाता के विरुद्ध खेला था और इस मुकाबले में वरुण चक्रवर्ती भी खेले थे।

क्रिकबज की खबर के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम को क्वारंटाइन होने का आदेश दिया गया है। DC के एक अधिकारी ने क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में कहा, “हमें अपना आखिरी मुकाबला केकेआर के खिलाफ खेले थे, जिसके चलते हमको क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई है और हम सभी आइसोलेशन में हैं। हम सभी अपने-अपने रूम के अंदर हैं।”

हालांकि, दिल्ली की टीम कितने दिनों तक होम आइसोलेशन में रहना होगा, इस पर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं, दिल्ली की टीम अब 4 मई को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई नहीं देगी। गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर के खिलाफ अहमदाबाद में 29 अप्रैल को खेला था। इसके बाद दिल्ली ने पंजाब किंग्स के विरुद्ध 2 मई को मुकाबला खेला था। फिलहाल, पंजाब की टीम को लेकर ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है। अब यह देखना होगा कि बोर्ड आगे क्या फैसला लेता है।

वहीं, केकेआर के दोनों खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब आईपीएल पर संकट के बादल मंडराना शुरू हो गए हैं। हालांकि, बीसीसीआई ने स्थिति पर नज़र राखी हुई है और आगे कोई निर्णय लेने की बात कही है। अब खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होने के बाद ही बोर्ड आगे कोई फैसला लेगा।

Leave a comment