axar patel
टीम के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल कोविड-19 से उबर चुके हैं और टीम के साथ जुड़ गए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल कोविड-19 से उबर चुके हैं और टीम के साथ जुड़ गए हैं। अक्षर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वे मुंबई एक हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। बता दें कि पटेल अस्पताल में लगभग तीन हफ्ते तक भर्ती रहे थे।

27 साल के भारतीय ऑलराउंडर 28 मार्च को मुंबई में अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े थे। इस दौरान अक्षर पटेल की कोरोना जांच नेगेटिव आई थी, जिसके बाद वे टीम के बायो-बबल में शामिल हुए थे, लेकिन उनका 3 अप्रैल को कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आ गया था। उनमें हल्के लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड की चिकित्सा सुविधा में भेज दिया गया था।

शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अक्षर पटेल के अभ्यास करते हुए दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इतना ही नहीं पटेल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर डीसी का यह पोस्ट रीट्वीट किया है। इससे पहले गुरुवार को दिल्ली की टीम ने अक्षर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “बापू (अक्षर पटेल) के दिल्ली कैपिटल्स शिविर में वापसी पर सभी के चेहरों पर मुस्कान आ गई। पटेल भी इस वीडियो में कहते हुए नज़र आए, “आदमी देख के ही तो मुझे मजा आ रहा है।”

गौरतलब है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर के देवदत्त पडिक्कल के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले दूसरे खिलाड़ी थे। अक्षर की अनुपस्थिति में दिल्ली की टीम ने मुंबई के शम्स मुलानी को टीम में शामिल किया था।

Leave a comment

Cancel reply