इस सीजन फाइनल में पहुंचने के बाद सीएसके टीम का होटल में जोरदार स्वागत हुआ, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से पराजित करते हुए फाइनल में जगह पक्की कर ली है। रविवार को दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैदान पर खेले गए इस मैच में सीएसके टीम के खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। चेन्नई की तरफ से रुतुराज गायकवाड़ (70) और रोबिन उथप्पा (63) ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेलीं। वहीं, कप्तान एमएस धोनी ने भी अंतिम ओवर्स में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। माही ने 6 गेंदों में नाबाद 18* रन बनाए। इस सीजन फाइनल में पहुंचने के बाद सीएसके टीम का होटल में जोरदार स्वागत हुआ, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सीएसके ने टीम के इस जबरदस्त वेलकम की वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरी टीम का तालियों के साथ होटल स्टाफ ने स्वागत किया। वहीं, धोनी की पत्नी साक्षी भी सभी प्लेयर्स को फाइनल में पहुंचने की बधाई देती हुई नज़र आईं। इसके अलावा जडेजा की पत्नी, उथप्पा की पत्नी भी खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्न मनाती दिखीं।

मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। डीसी की और से युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 60 रनों की जबरदस्त पारी खेली। वहीं, कप्तान ऋषभ पंत ने नाबाद 51* रन बनाए, जबकि शिमरोन हेटमायर ने 24 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 37 रन बनाए।

173 रनों का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 2 गेंदे शेष रहते हुए टारगेट हासिल कर लिया। सीएसके की इस जीत में उथप्पा और गायकवाड़ ने अहम भूमिका निभाई और इसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से आखिरी ओवर्स में अपनी काबिलियत का नमूना पेश करते हुए अपने फिनिशर अंदाज में मुकाबला खत्म किया।

Leave a comment