भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, जहां उनके अंगूठे में चोट लगी थी. जडेजा पिछले दो महीनों से अंगूठे की चोट से परेशान हैं, लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. खबर है कि जडेजा आज मुंबई में अपनी टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

सीएसके के एक आला अधिकारी ने अपने ताज़ा बयान में कहा, “रविंद्र जाडेजा आज मुंबई में अपनी टीम के साथ जुड़ जाएंगे, जहां वे साथी खिलाड़ियों संग अभ्यास में हिस्सा लेंगे.”

इससे पहले सीएसके ने अपने बयान में कहा था, “जडेजा टीम के साथ कब जुड़ेंगे, हम इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते. जडेजा अभी नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं और वहीं वह अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं.” मगर अब नीली जर्सी वाली इस टीम ने ये साफ कर दिया है कि जडेजा शुक्रवार को टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां संस्करण 9 अप्रैल से भारत के 6 अलग-अलग शहरों में खेला जाएगा. इसका फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. लीग का पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आयोजित होगा.

Leave a comment