महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है. मालूम हो कि धोनी ने गत 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहकर फैंस को चौंका दिया था. अब माही आईपीएल के 13वें संस्करण में अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं. फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं, क्योंकि 39 साल के धोनी के लिए यह आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है. बता दें कि पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ने पिछले साल आईसीसी विश्व कप के बाद से एक भी क्रिकेट मैच नहीं खेला है.

वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने धोनी की तारीफ की है. आकाश का मानना है कि लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद भी धोनी का आईपीएल 2020 में दबदबा देखने को मिलेगा.

धोनी का इस सीजन रहेगा दबदबा – आकाश

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, “धोनी टीम की सबसे बड़ी ताकत हैं. पूरी फ्रेंचाइजी उन पर निर्भर है. वह CSK की आत्मा हैं, जब तक वह हैं, सीएसके का दिल धड़कता रहता है और वे आगे बढ़ते हैं. धोनी जैसे खिलाड़ी और कप्तान का बहुत प्रभाव पड़ता है. उन्हें हमने लंबे समय से खेलते हुए नहीं देखा है. ऐसे में सवाल उठता हैं कि क्या वो उस तरह से बैटिंग कर पाएंगे, जिस तरह से पहले कर रहे थे. वो बहुत अनुभवी हैं और आपको सुपरमार्केट में अनुभव नहीं मिलता है. धोनी भले ही लंबे समय से मैदान से दूर हों, लेकिन IPL 2020 में सभी की निगाहें उन्हीं पर होंगी और जल्द ही इस टूर्नामेंट में वो अपना दबदबा बना लेंगे.”

Leave a comment

Cancel reply