टीम इंडिया को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर फैंस को चौंका दिया था. धोनी मौजूदा समय में संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रहे हैं. माही आईपीएल 13 में अब तक उस रंग में नज़र नहीं आए हैं, जिसके लिए वे जाने जाते हैं. यानी धोनी अभी तक पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. 

धोनी ने इस सीजन 14 मैचों में अभी तक 200 रन ही बनाए हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 47* रन नाबाद है. धोनी का औसत 25.00 का रहा है, जबकि उनका स्ट्राइक रेट 116.27 का है. धोनी ने 16 चौके और 7 छक्के जड़े हैं. बता दें कि फिलहाल धोनी आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबला खेल रहे हैं. मौजूदा सीजन में सीएसके का यह आखिरी मुकाबला भी है. वहीं, धोनी ने बताया है कि क्या वे अगला आईपीएल सीजन खेलेंगे या नहीं?

दरअसल, पंजाब की पारी के बाद प्रेसेंटेशन में न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरीसन ने जब धोनी से पूछा कि क्या किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच चेन्नई की तरफ से उनका आखिरी मैच है, उन्होंने कहा, ”निश्चित तौर पर नहीं.” उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाएं आने लगीं. इससे यह भी साफ़ हो गया कि वे अगले आईपीएल में भी सीएसके का प्रतिनिधित्व करते नज़र आ सकते हैं. 

Leave a comment

Cancel reply