आईपीएल के मौजूदा संस्करण के दूसरे पड़ाव में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है, लेकिन इससे पहले इस टीम ने शानदार क्रिकेट खेला था. अब श्रीलंकाई टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा ने बड़ा बयान देते हुए बताया है कि किस वजह से दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2020 से बाहर हो सकती है. 

संगकारा ने कहा, "मैं दिल्ली कैपिटल्स को लेकर चिंतित हूं. पिछले कुछ मैचों में उनके बल्लेबाज नहीं चल सके. उन्होंने कहा कि दिल्ली की टीम टॉप ऑर्डर पर काफी निर्भर है. बाकी बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना पा रहे हैं. पता नहीं वह अंतिम चार में क्वालीफाई कर सकेगी या नहीं."

उन्होंने आगे कहा, "मुंबई पहुंच ही चुकी है और मुझे लगता है कि आरसीबी भी पहुंच जाएगी. मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब भी अंतिम चार में होगी." गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स 12 में से 7 मुकाबले जीतकर तालिका में तीसरे स्थान पर है. 

वहीं दूसरी तरफ, टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि चौथे स्थान के लिए पंजाब और राजस्थान में कड़ा मुकाबला होगा. उन्होंने कहा, "दिल्ली, बैंगलोर और मुंबई के अलावा चौथे स्थान के लिए मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब में होगा."

Leave a comment