बाबर और रिजवान को तेज रन बनाने होंगे, नहीं तो पाकिस्तान को होगा नुकसान - इंजमाम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है और साथ ही उन्होंने अपने हार्ट अटैक की खबरों को गलत बताया है। इंजमाम ने कहा कि वे अपना रूटीन चेक-अप के लिए अस्पताल गए थे। हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि पूर्व क्रिकेटर को सोमवार को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके अलावा खबरों में यह भी कहा गया था कि उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई है।

51 साल के पूर्व कप्तान ने अपने दिल का दौरा पड़ने की खबरों पर अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “मैं पाकिस्तान और दुनिया के उन तमाम लोगों को शुक्रिया कहना चाहता हूं, जिन्होंने मेरी अच्छी तबीयत के लिए दुआ की। मुझे शुभकामनाएं भेजने के लिए पाकिस्तान और पाकिस्तान के बाहर के लोगों और क्रिकेटरों को मैं शुक्रिया कहता हूं। मैंने देखा कि खबरों में दावा किया गया है कि मुझे हार्ट अटैक आया था, ऐसा नहीं हुआ था।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “मैं डॉक्टर के पास रूटीन चेक-अप के लिए गया था और उन्होंने बताया कि वे एंजियोग्राफी करना चाहते हैं, जिसमें पता चला कि मेरी एक ब्लॉक है, जिसे हटाने के लिए डॉक्टर्स ने स्टेंट डाला। यह सफल रहा और आसानी से हो गया और मैं 12 घंटे बाद बाद घर वापस आ गया। मैं अब बिल्कुल ठीक हूं।”

गौरतलब है कि खबरों में कहा गया था कि इंजमाम उल हक को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इंजमाम के मैनेजर ने इस बात की पुष्टि की थी कि एक अस्पताल में उनके सफल चिकित्सा प्रक्रिया के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। वहीं, उनकी जल्द स्वस्थ होने की सचिन तेंदुलकर, शोएब मलिक, वसीम अकरम, वकार यूनुस, अजहर अली, हसन अली और कई अन्य लोगों ने कामना की थी।

Leave a comment