आकाश चोपड़ा की प्लेइंग इलेवन में डी कॉक को नहीं मिली जगह.

भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल के 14वें संस्करण को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया. बोर्ड ने मंगलवार को इस टी20 लीग को स्थगित कर सभी खिलाड़ियों को वापस घर लौटने के लिए कह दिया था. इस सीजन आईपीएल के 29 मुकाबले मुकम्मल हो चुके थे, लेकिन बाकी बचे 31 मुकाबले कब और कहां खेले जाएंगे, इसके बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

वहीं, भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में क्रिकेट के दिग्गज हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 की विदेशी खिलाड़ियों की प्लेइंग इलेवन टीम का चुनाव किया है. उनकी इस टीम से दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कोक, तेज गेंदबाज पेट कमिंस और धाकड़ बल्लेबाज केन विलियमसन का नाम शामिल नहीं है.

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने अपनी प्लेइंग इलेवन में फाफ डू प्लेसिस, ट्रेंट बोल्ट जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जगह दी है. सबसे दिलचस्प बात ये है कि आकाश ने अपनी टीम में 6 ऑलराउंडर्स को शामिल किया है.

आकाश चोपड़ा की विदेशी खिलाड़ियों की आईपीएल 2021 के प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है:

फाफ डू प्लेसिस (सीएसके, बल्लेबाज), जॉस बटलर (आरआर, विकेटकीपर बल्लेबाज), मोईन अली (सीएसके, ऑलराउंडर), ग्लेन मैक्सवेल (आरसीबी, ऑलराउंडर), एबी डी विलियर्स (आरसीबी, विकेटकीपर बल्लेबाज), कीरोन पोलार्ड (एमआई ऑलराउंडर), आंद्रे रसेल (केकेआर, ऑलराउंडर), क्रिस मोरिस (आरआर, ऑलराउंडर), सैम करन (सीएसके, ऑलराउंडर), राशिद खान (एसआरएच, गेंदबाज) और ट्रेंट बोल्ट (एमआई, गेंदबाज).

Leave a comment