टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी बहन श्रेष्ठा और पेट डॉग के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी बहन श्रेष्ठा और पेट डॉग के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। श्रेयस ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम वीडियो पर साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बहन के साथ मिलकर अपने डॉग बेट्टी के साथ के खेल खेला। इस दौरान दोनों ने अपनी डॉग से यह पता लगाने की कोशिश की कि वे दोनों में से किससे सबसे ज्यादा प्यार करती है। हालांकि, इसका परिणाम भारतीय क्रिकेटर के हक में नहीं आया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अय्यर, बेट्टी और श्रेस्ता के सड़क पर खड़े हुए हैं और पीछे बैकग्राउंड में कोई कहता है, “यदि आपके पास कुत्ता है। विपरीत दिशा में दौड़ें यह देखने के लिए कि आपका कुत्ता किससे अधिक प्यार करता है।” श्रेयस अय्यर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “और जब कैमरा ऑन होता है तो वे विपरीत दिशा में दौड़ती है।” अय्यर की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और प्रशंसक इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के विरुद्ध भारत की सीमित ओवर्स की सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगने के बाद श्रेयस अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन से बाहर हो गए थे। हालांकि, आईपीएल 2021 में कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए 4 मई को स्थगित कर दिया गया था। अय्यर की अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को सौंपी गई थी।

उल्लेखनीय है कि चोटिल होने से पहले श्रेयस अय्यर अच्छी फॉर्म में चल रहे थे। उन्होंने भारत अब तक वनडे में 22 मुकाबलों में 42.78 के औसत और 100.37 के स्ट्राइक रेट से 813 रन बनाए हैं। वहीं, श्रेयस ने अब तक 29 टी20 मैच में 28.94 के औसत और 133.81 के स्ट्राइक रेट से 550 बनाए हैं।

Leave a comment