टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने मुख्य कोच रवि शास्त्री की तुलना दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत से की है। उनके अनुसार, भारत के पूर्व ऑलराउंडर का एनर्जी स्तर बिलकुल अभिनेता जैसा है। हाल ही में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 2-1 से करारी शिकस्त दी है। इसके बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और फील्डिंग कोच आर श्रीधर की जमकर प्रशंसा हो रही है।

भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए भरत अरुण ने कहा, ”उनकी (रवि शास्त्री) डायलॉग डिलीवरी हमारे सुपरस्टार रजनीकांत की तरह है, जब वह खिलाड़ियों से बात करते हैं, तो उनकी ऊर्जा का स्तर अलग होता है। वह खिलाड़ियों को उत्साह और आत्मविश्वास के साथ बातें समझाते हैं।”

गेंदबाजी कोच ने आगे कहा, ”रवि शास्त्री जो सोचते हैं वह वैसा ही बोल देते हैं। मैं ध्यान से उनकी बात सुनता हूं। उनमें से कुछ बहुत शानदार होती हैं और कुछ पर चर्चा हो जाती है। कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि मैं और रवि शास्त्री अच्छे दोस्त हैं और इसी वजह से हमारे बीच में बेहतर तालमेल है, लेकिन ऐसा नहीं है। कई चीजों पर हमारी बहस हो जाती है और किसी भी चीज की बेहतरी के लिए यह बहुत जरूरी होता है। हम दोनों भारतीय क्रिकेट का अच्छा चाहते हैं।”

Leave a comment