भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे ने 'मुस्लिम' गर्लफ्रेंड अंजुम खान से रचाई शादी, दुआ मांगते आए नज़र.

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान के साथ शादी रचाई. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शिवम ने मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की है. साथ ही उन्होंने अंजुम खान के साथ हाथ फैलाकर दुआ भी मांगी है.

बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी दुल्हनिया के साथ नमाज़ भी अता की है. शिवम दुबे ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने लिखा, “हमने प्यार किया, जो कि प्यार से ज्यादा था. और अब यहीं से हमारी शुरुआत होती है.”

एक तस्वीर में अंजुम खान पति शिवम दुबे को अंगूठी पहनाती नज़र आ रही हैं. अन्य तस्वीर में वे दोनों दुआओं में हाथ उठाए दिख रहे हैं. इसके अलावा एक तस्वीर में शिवम और अंजुम वरमाला पहने दिखाई दे रहे हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों पर अपने-अपने अंदाज़ में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोगों को इस बात से भी ऐतराज है कि अंजुम खान ने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया है.

बता दें कि शिवम दुबे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम के लिए खेल चुके हैं. वे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बेहद करीबी माने जाते हैं. अगर शिवम के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बात करें तो फिलहाल वे टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन वे टी20 विश्व कप 2021 में वापसी का इरादा रखते हैं. उन्हें हार्ड हिटिंग के लिए जाना जाता है.

Leave a comment