Kuldeep Yadav - Yuzvendra Chahal
वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले से पहले उन्होंने कुलचा जोड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने पर अपनी राय रखी है।

भारत (India) की टी20 और वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले से पहले उन्होंने कुलचा जोड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने पर अपनी राय रखी है।

शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में 34 साल के रोहित ने कुलदीप और चहल (Kuldeep and Chahal) को लेकर कहा, “कुलदीप और चहल ने अतीत में हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया है और उन्होंने बहुत प्रभाव डाला है। अलग-अलग संयोजनों के कारण उन्हें छोड़ दिया गया था, लेकिन यह निश्चित रूप से मेरे दिमाग में है कि उन्हें एक साथ एकादश में शामिल करूं। विशेष रूप से कुलदीप को।”

हिटमैन ने आगे कहा, “हम कुलदीप को धीरे-धीरे लाना चाहते हैं, उसको लेकर हम जल्दबाजी करना नहीं चाहते हैं। हम उसे ऐसी स्थिति में नहीं डालना चाहते, जहां हम उससे भी बहुत कुछ मांग रहे हों। मुझे लगता है कि हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम स्थिति को सावधानी से संभालें। दोनों खिलाड़ी अहम हैं।”

कुलदीप यादव की बात करें तो उन्हें जुलाई 2021 के बाद अब पहली बार सीमित ओवर्स के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। वहीं, चहल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह मिली थी। बता दें कि कुलदीप और चहल की जोड़ी ने साल 2017 से 2019 के बीच में मिडिल ओवर्स में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। दोनों ने 36 वनडे मुकाबलों में 125 विकेट हासिल किए।

Leave a comment

Cancel reply