Ashish Nehra
पूर्व भारतीय दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

पूर्व भारतीय दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जडेजा ऐसे खिलाड़ी हैं, जो सभी प्रारूपों में टीम इंडिया (Team India) के संयोजन में सुधार करते हैं। बता दें कि जडेजा श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार से खेली जाने वाली तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज से टीम में वापसी कर रहे हैं।

42 साल के नेहरा ने क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए कहा, “रविंद्र जडेजा की वापसी एक प्लस है, वह हमेशा सभी प्रारूपों में टीम के संयोजन को और अच्छा बनाते हैं। पिछले दो या तीन सालों में, जिस तरह से जडेजा ने अपनी बल्लेबाजी में सुधार किया है, वह अब नंबर 7 या नंबर 8 खिलाड़ी नहीं हैं और वनडे और टी 20 आई में, अगर स्थिति अच्छी होती है तो वह नंबर 6 पर भी बल्लेबाजी कर सकते हैं।”

33 साल के जडेजा लगभग 3 महीने के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। बीते दिनों पहले बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर उनके ट्रेनिंग सेशन की एक वीडियो साझा की थी, जिसमें रविंद्र जडेजा ने कहा था कि वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 24 फरवरी से तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली जाएगी और इसका पहला मैच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी एकना क्रिकेट स्टेडियम में होगा। वहीं, सीरीज का दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसके अलावा दोनों टीमों के बीच दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज 4 मार्च से शुरू होगी।

Leave a comment

Cancel reply