IND vs SA: राजकोट में बारिश खराब कर सकती है मैच का रोमांच

भारत और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच शुक्रवार को राजकोट (Rajkot) में पांच मैचों की टी20 आई सीरीज (T20 Series) का चौथा मुकाबला खेला जाना है। सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही टीम इंडिया (Team India) को ये मुकाबला हर हाल में जीतना होगा, क्योंकि उनके लिए यहां ‘करो या मरो’ की स्थिति है। वहीं, दूसरी ओर हरी जर्सी वाली टीम ये मुकाबला जीत कर सीरीज अपने नाम करने की योजना बना रही होगी।

इन दोनों टीमों की जीत की प्लानिंग में बारिश विलेन साबित हो सकती है। गूगल वेदर (Google weather) की रिपोर्ट के हिसाब से शुक्रवार को राजकोट में दिन भर बादल छाए रहने की उम्मीद है, वहीं शाम को 6 बजे के बाद बारिश होने की भविष्यवाणी भी की गई है। ऐसे में अगर चौथा टी20 मुकाबला ड्रॉ होता है तो सीरीज का फैसला रविवार को बेंगलुरु में होने वाले सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच से होगा।

आपको बता दें कि फ़िलहाल भारतीय टीम टी20 सीरीज में 1-2 से पीछे चल रही है। पहले दो मुकाबलों में लगातार हार झेलने के बाद टीम इंडिया ने विशाखापट्टनम में खेले तीसरे टी20 आई में 48 रन से जीत दर्ज़ की थी और भारतीय टीम अपनी उसी फॉर्म को जारी रखते हुए सीरीज में बराबरी करने की कोशिश करेगी।

Leave a comment

Cancel reply