तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा द्वारा विराट कोहली को गलत आउट देने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को गलत आउट दिया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस अंपायर्स को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। वहीं, कोहली भी इस फैसले से काफी निराश दिखाई दिए।

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध दूसरे टेस्ट में लंबे आराम के बाद मैदान में वापसी की, लेकिन वह अंपायर के गलत निर्णय का शिकार हो गए। बता दें कि कीवी स्पिनर एजाज पटेल ने विराट को गेंद डाली, जिसके बाद उन्होंने ऑन फील्ड अंपायर अनिल चौधरी से एलबीडबल्यू की अपील की थी और अंपायर ने कोहली को आउट करार दे दिया। उसके बाद विराट कोहली ने तुरंत डीआरएस लिया था, लेकिन तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने उन्हें आउट दे दिया। हालांकि, इस दौरान कमेंट्री कर रहे वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि गेंद पहले बल्ले पर लगी है।

तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा द्वारा विराट कोहली को गलत आउट देने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, विराट ने भी मैदान पर इस फैसले पर नाराजगी जताई।

सोशल मीडिया पर फैंस ने निकाली भड़ास, देखें ट्वीट्स –

मुंबई टेस्ट की बात करें तो बारिश के कारण मैदान गिला था, जिसके चलते मैच 9:30 बजे की जगह 12 बजे शुरू हुआ। आज 90 के बजाय 78 ओवर का खेल होगा। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रहा है। सलामी जोड़ी शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। इसके बाद गिल 44 रन बनाकर एजाज पटेल का शिकार हो गए। उसके बाद पुजारा और कोहली बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए, जबकि श्रेयस अय्यर 18 रन बनाकर आउट हो गए। फिलहाल, क्रीज पर अर्धशतक बनाकर मयंक अग्रवाल खड़े हैं और उनका साथ साहा दे रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply