कोहली को लेकर हुआ बड़ा खुलासा.

न्यूजीलैंड के खिलाफ जून में खेले जाने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में स्टैंडबाई के प्लेयर के रूप में चुने गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जन नगवासवाला ने कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे कोहली से कभी नहीं मिले. साथ ही उन्होंने टीम इंडिया में अपने चयन पर ख़ुशी ज़ाहिर की है.

बताते चलें कि भारतीय क्रिकेट चयनकर्ताओं ने अर्जन को पहली बार टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया है और ये नाम क्रिकेट प्रेमियों के लिए ज्यादा जाना-पहचाना नहीं है. इस पेसर के अलावा चयनकर्ताओं ने अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान को भी टेस्ट टीम में स्टैंडबाई प्लेयर के रूप में जगह दी है.

अर्जन इससे पहले आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के नेट बोलर्स रह चुके हैं. 23 साल के इस तेज गेंदबाज ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा, “रोहित शर्मा और जहीर खान के मिलना काफी खास रहा, क्योंकि वो दोनों मेरे आइडियल हैं, लेकिन मैं विराट कोहली से कभी नहीं मिला. मैं कृतज्ञ और आश्चर्यचकित हूं कि मेरा सेलेक्शन किया गया. इंग्लैंड का कंडीशन मुझ, जैसे गेंदबाजों के लिए काफी आइडियल है. मैं इंग्लैंड दौरे पर जाने के लिए बेहद उत्साहित हूं.”

उल्लेखनीय है कि अर्जन ने गुजरात के लिए 62 प्रथम श्रेणी मुकाबलों में 62 विकेट चटकाए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के आखिरी संस्करण के 7 मुकाबलों में फेंके 61.2 ओवरों में गुजरात के लिए सबसे ज्यादा 19 विकेट लिए थे. यहां तक कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के 5 मैचों में गुजरात के लिए डाले 15.3 ओवरों में सर्वाधिक 9 विकेट झटके थे. वहीं, अर्जन के इन विकेटों की गूंज लगातार चयनकर्ताओं के कानों तक पहुंचती रही और अब उन्हें इसका इनाम भी मिल गया है.

Leave a comment