इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने शानदार टोटल खड़ा किया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (98) ने शानदार पारी खेली, लेकिन वे 2 रन से अपने शतक से चूक गए. गब्बर के अलावा कप्तान विराट कोहली (56) ने भी महत्वपूर्ण अर्धशतक जड़ा.

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (62) और एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर रहे कृनाल पांड्या (58) की तूफानी पारियों की बदौलत मेजबानों ने शानदार स्कोर खड़ा किया. इस दौरान कई बड़े रिकॉर्ड्स भी बन गए. पांड्या वनडे डेब्यू में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बने. वहीं, राहुल ने 4 और पांड्या ने 2 छक्के लगाए. भारतीय पारी में 33 चौके और 8 छक्के लगे.

इंग्लैंड के लिए दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को 3 और तेज गेंदबाज मार्क वुड को 2 विकेट हासिल हुए. अब इंग्लैंड को मैच जीतने के लिए 50 ओवर में 318 रन की दरकार है. विराट सेना के इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आइये नज़र डालते हैं लोगों के ट्वीट पोस्ट पर :

Leave a comment