इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में धमाकेदार डेब्यू करने वाले टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने हाल ही में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने माना कि नए गेंद से अधिक किफायती गेंदबाज बनने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करने की ज़रुरत है. बता दें कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज अंग्रेजों के खिलाफ सीरीज के दोनों ही मैचों में नई गेंद से अभी तक बहुत महंगे साबित हुए हैं.

प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा, “व्यक्तिगत रूप से, मैं बेहतर शुरुआत करना चाहूंगा. मैं नई गेंद से गेंदबाजी करने के मामले में सुधार करना चाहूंगा. मेरे खिलाफ, जो रन बने वे खराब गेंद पर बने. ऐसे में मैं वापस जाकर उन पहलुओं पर काम करूंगा.”

वहीं, टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गावस्कर ने कृष्णा को शानदार गेंदबाज बताते हुए उन्हें टेस्ट क्रिकेट में खेलने की सलाह दी थी.

सुनील गावस्कर ने कहा था, “गेंद की सीम पर उनके नियंत्रण को देखकर मैं कह सकता हूं कि भारतीय चयन समिति को टेस्ट के लिए उनके नाम पर विचार जरूर करना चाहिए.”  गौरतलब है कि कृष्णा ने अंग्रेजों के विरुद्ध पहले वनडे में धमाकेदार डेब्यू करते हुए चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाकर इतिहास रच दिया था. मालूम हो कि कृष्णा आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेलते हैं.

Leave a comment