इस मैच में इंग्लैंड दिग्गज पेसर मार्क वुड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज का चौथा मैच गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इससे पहले मेहमान टीम ने भारतीय टीम को तीसरे टी20 मुकाबले में 8 विकेट से पटखनी दी थी और सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली। इस मैच में इंग्लैंड दिग्गज पेसर मार्क वुड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने केएल राहुल, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का विकेट लिया था। अब वुड ने अपने इस जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ी बात कही है।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा, ”भारतीय गेंदबाजों को देखते हुए, जब मैं चेन्नई सुपर किंग्स में शार्दुल ठाकुर के साथ खेला तो मुझे इसका पता चला। वह नयी तरह की धीमी गेंद फेंकता है। उसे देखते हुए और यह यहां कितनी कारगर होती रही है तो मैं भी इसे अपने खेल में शामिल करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अभी भी नई चीजें सीखने की कोशिश कर रहा हूं, अपनी यॉर्कर गेंद को धीमा फेंकने का प्रयास कर रहा हूं। हमें विश्व कप में भी यही हालात मिलेंगे।”

वुड ने आगे कहा, ”क्रिस जोर्डन एक बेहतरीन गेंदबाज हैं। हम गेंदबाजी करने से पहले कुछ रणनीति बनाते हैं ताकि उसके तहत हम अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकें। विराट कोहली ने शानदार शॉट खेले और बेहतरीन खिलाड़ी ऐसे दमदार शॉट्स खेलते हैं।”

31 साल के पेसर ने कहा, ”विराट कोहली ने समय लेकर अपने शॉट्स खेले, जो कि जबरदस्त थे। वे एक शानदार खिलाड़ी है। हमने भारत को शुरूआती झटके दे दिए थे, जिसके चलते लक्ष्य हमने ज्यादा नहीं मिला और हमारी टीम ने आसानी से उस टारगेट को हासिल कर लिया था।”

Leave a comment