इस मुकाबले में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने डेब्यू करते हुए शानदार प्रदर्शन किया था।

मौजूदा समय में भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला जा रहा है। इससे पहले भारतीय टीम ने अंग्रेजों को पहले वनडे में 66 रनों से करारी शिकस्त दी थी। इस मुकाबले में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने डेब्यू करते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। कृष्णा ने इंग्लैंड के विरुद्ध पहले वनडे में 54 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे।

युवा भारतीय पेसर प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू मैच में बेहतरीन गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कृष्णा की खूब प्रशंसा की है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर उनकी तारीफ करते हुए कहा, ”वे कृष्णा नहीं बल्कि करिश्मा हैं, क्योंकि जिस तरह शुरुआत में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने उन पर प्रहार किया था। उसके बाद वापसी करना और चार विकेट हासिल करना किसी करिश्मा से कम नहीं है।”

45 साल के पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज ने आगे कहा, ”मैं बेहद खुश हूं कि कृष्णा ने शानदार कमबैक किया। तेज गेंदबाज के तौर पर आपको अपनी ताकत, टैलेंट और क्लास दिखानी होती है। आपने पहले मुकाबले में रन खाने के बाद शानदार गेंदबाजी करते हुए बेहतरीन स्पैल डाला और 4 विकेट चटकाए।”

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने आगे कहा, ”जब भी आपकी पिटाई हो तो बस एक चीज को याद रखो कि अपने पेस को कम मत करो और विकेट पर नजर बनाए रखो और गेंद को सिर्फ वहीं पर फेंकने की कोशिश करो। आपको बस यही करने की जरूरत है, जब आपको समझ नहीं आए कि अब क्या करना चाहिए तो मैच को अपनी सबसे हाइ स्पीड पर खत्म करो।”

Leave a comment