भारत और इंग्लैंड के बीच चार मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच डे-नाईट वाला होगा. सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से पराजित किया था. इसके बाद टीम इंडिया ने ज़बरदस्त वापसी करते हुए अंग्रेजों को अगले टेस्ट में 317 रनों से पटखनी देते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. 

तीसरे टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ी भविष्यवाणी की है. साथ ही रावलपिंडी एक्सप्रेस ने पिंक बॉल टेस्ट मैच को लेकर भी बड़ा प्रेडिक्शन किया है. अख्तर ने कहा की सीरीज के बाकी बचे दोनों टेस्ट मुकाबलों में भारतीय टीम इंग्लैंड को पटखनी देगी.

अख्तर ने कहा, "टीम इंडिया, जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उससे तो यही लगता है कि वो 3-1 से जीतने में सफल रहेंगे, जब टीम इंडिया को इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में 227 रन से हरा दिया था तब इस टीम की जमकर आचोलना की गई थी और मैंने कहा था कि ये टीम जोरदार वापसी करेेगी." 

उन्होंने आगे कहा, "वो बेशक पहला मुकाबला हार गए, लेकिन उन्होंने अपनी पकड़ कमजोर नहीं होने दी और पटलवार करते हुए 317 रन से इंग्लैंड को पीट दिया. मुझे लगता है कि ये टेस्ट सीरीज 3-1 से टीम इंडिया के नाम होने जा रही है." 

Leave a comment