भारत के खिलाफ पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड के कप्तान ओइन मॉर्गन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल के 14वें संस्करण का पूरा फायदा उठाना चाहिए. बता दें कि आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होगा, जब आईसीसी विश्व कप इस साल अक्टूबर में भारत में खेला जाएगा.

मॉर्गन ने कहा, “आईपीएल का पूरा फायदा उठाना बेहद महत्वपूर्ण होगा. एक खिलाड़ी या टीम के रूप में हम एक जगह पर स्थिर नहीं रहना चाहते हैं. हम आगे बढ़ना जारी रखना चाहते हैं. आईपीएल में खिलाड़ियों को, जो भी मौका मिलेगा वे उसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “इन गर्मियों में हमारा कार्यक्रम बहुत व्यस्त है और फिर हम बांग्लादेश और पाकिस्तान का दौरा करेंगे. आप जानते हैं कि इन मैचों में हमारे पास बेस्ट इलेवन चुनने के सीमित अवसर होंगे. इसलिए मेरा मानना है कि अगले दो महीने का अनुभव काफी मायने रखेगा.”

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, “मुझे लगता है कि यह जानने के लिए अभी काफी समय है कि विश्व कप के लिए कौन टीम में रहेगा और कौन नहीं. किसी की भी जगह तय नहीं है.”

Leave a comment