इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज के दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम की तरफ से बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन और दाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार को टी20 अंतर्राष्ट्रीय में डेब्यू करने का मौका मिल गया है. कप्तान विराट कोहली ने मैच शुरू होने से पहले दोनों ही खिलाड़ियों को कैप थमाई.

पिछले काफी समय से ये जद्दोजहद चल रही थी कि इन दोनों स्टार बल्लेबाजों को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कब मौका मिलेगा, लेकिन आज इस बहस पर पूरी तरह से पूर्णविराम लग गया है.

बता दें कि ईशान और सूर्यकुमार यादव ने पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल में दोनों ही खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि ये दोनों दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में मौका मिलने के बाद अंग्रेजों के खिलाफ फटाफट क्रिकेट के प्रारूप में कैसा प्रदर्शन करते हैं.

दूसरे टी20 में दोनों टीम्स की प्लेइंग इलेवन :

भारत : ईशान किशन, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, वॉशिगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल.

इंग्लैंड : जेसन रॉय, जॉस बटलर, डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, ओइन मॉर्गन, बेन स्टोक्स, सैम करन, जोफ्रा आर्चर, टॉम करन, क्रिस जॉर्डन और आदिल राशिद.

Leave a comment