टीम इंडिया ने मंगलवार को पुणे में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को 66 रनों से पटखनी दी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 317 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 42.1 ओवर खेलते हुए 251 के स्कोर पर ही सिमट गई. मेजबान टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (98 रन) को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

अंग्रेजों को सीरीज के पहले मैच में रौंद ने के बाद भारतीय खिलाड़ियों की एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है, जिसमें सभी एक साथ नज़र आ रहे हैं. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस फोटो को साझा किया है. इसमें रोहित शर्मा, रवि शास्त्री, विराट कोहली, ऋषभ पंत, पांड्या बंधू, शार्दुक ठाकुर के अलावा कई और स्टॉफ मेंबर्स नज़र आ रहे हैं.

रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वह पैक, जो एक साथ रहता है. बायो बबल हो या न हो. परिणाम आने से दोस्तों को प्रेरणा मिलेगी. प्यारे पुणे में यादगार दिन.”

गौरतलब है कि सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के हौसले काफी बुलंद नज़र आ रहे हैं. सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में ही खेला जाएगा. विराट सेना इस मैच को जीतकर सीरीज को अपने कब्ज़े में लेने की कोशिश करेगी.

Leave a comment