देश में कोरोना वायरस फिर से अपने पांव पसार रहा है. ऐसे में इसका असर क्रिकेट जगत में भी ख़ासा पड़ता दिखाई दे रहा है. भारत और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टी20 सीरीज पर भी इसका प्रभाव साफ पड़ना नज़र आ रहा है.

बता दें कि पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज के शुरूआती दो मुकाबले, स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी में खेले गए थे, लेकिन बाद में कोरोना के प्रकोप की वजह से सीरीज के अगले तीन मुकाबलों को बंद दरवाज़ों के पीछे कराने का निर्णय लिया गया. ये सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे हैं.

गुरूवार को खेले गए सीरीज के चौथे मैच के दौरान एक दिलचस्प मामला प्रकाश में आया. मैदान में दर्शकों की एंट्री तो नहीं हुई, लेकिन स्टेडियम की छत से कुछ बंदरों ने मैदान में घुसकर भारत बनाम इंग्लैंड टी20 मैच के मजे लिए. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है. इसमें कई बंदर एक-साथ नज़र आ रहे हैं.

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने गुरूवार को चौथे मैच में इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली. इस मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार डेब्यू किया. उन्होंने 31 गेंदों में 57 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें मुंबई के बल्लेबाज ने 6 चौके और 3 छक्के जड़े. इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Leave a comment