भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने शनिवार को एक अजीबोगरीब ट्वीट किया है.

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने शनिवार को एक अजीबोगरीब ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कप्तान विराट कोहली को तीसरे वनडे मुकाबले में क्या बदलाव करने चाहिए उसके संकेत दिए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में यह मैच खेला जाना है। इससे पहले शुक्रवार को खेले गए दूसरे वनडे में मेहमान टीम ने विराट सेना को 6 विकेट से मात दे दी।

वसीम जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कुछ लोग न्यूयॉर्क के एक पार्क में बैठे हुए हैं और शतरंज खेलते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कप्तान विराट कोहली को टैग किया और आगामी मैच के लिए शुभकामनाएं दीं और हमेशा की तरह अपने फैंस को इस पहेली को सुलझाने के लिए कहा।

उनके फैंस ने भी ज्यादा समय नहीं लिया और वसीम की इस पहेली को सुलझा दिया। क्रिकेट फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि वे तीसरे वनडे में युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव और वॉशिंगटन सुंदर को टीम इंडिया में शामिल करने के लिए कह रहे हैं।

शुक्रवार को खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 336 रन बनाए थे। वहीं, मेहमान टीम ने जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की मदद से यह टारगेट 43.3 ओवर में ही हासिल कर लिया था। फिलहाल, सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।

Leave a comment